सेंसेक्स और निफ्टी की कमजोर शुरुआत
सेंसेक्स और निफ्टी की कमजोर शुरुआत
Share:

मुंबई. हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सोमवार को खुले बाजार की शुरुआत मामूली कमजोरी के साथ हुई. सेंसेक्स का शुरुआती कारोबार 50 अंक तक गिरा वहीं निफ्टी में भी 20 अंकों की गिरावट दर्ज की गई. बीएसई सेंसेक्स 27 अंक गिरकर 33,315 पर और निफ्टी 15 अंक गिर 10,268 अकं पर खुला. 

सेंसेक्स 93 अंक की तेजी के साथ 33 हजार के पार पहुंचा, वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी बीस अंक की बढ़त के साथ दस हजार का आंकड़ा पार कर गया. वहीं नेशनल स्कॉट एक्सचेंज पर मिडकैप इंडेक्स 0.29 और स्मॉलकैप में 0.49 फीसद की बढ़त को देखने को मिली.

सेक्टोरियल इंडेक्स की बात करें तो फाइनेंशियल सर्विस, आईटी और मेटल छोड़ सभी सूचकांक हरे निशाऩ में कारोबार कर रहे हैं. सबसे ज्यादा खरीदारी एफएमसीजी शेयर्स में देखने को मिल रही है. वहीं, बैंक (0.21 फीसद), ऑटो (0.48 फीसद), फार्मा (0.28 फीसद) और रियल्टी (0.43 फीसद) की बढ़त देखने को मिल रही है.

मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक प्रॉजेक्ट मिलने से एलऐंडटी के शेयर 2 प्रतिशत चढ़े. येस बैंक, इंडसइंड बैंक, ओएनजीसी, सन फार्मा, एचडीएफसी बैंक, टीसीएस ने शुरुआती कारोबार में मुनाफा कमाया. इन्फोसिस कोल इंडिया, सिप्ला कारोबार में घाटे पर रहे.

रॉयल एनफील्ड से मुकाबला करने आ रही है यह बाइक्स

बजाज डोमिनर 400 ने रचा इतिहास

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -