सेंसेक्स -निफ़्टी में  गिरावट
सेंसेक्स -निफ़्टी में गिरावट
Share:

कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मंगलवार को सुबह सेंसेक्स और निफ़्टी में तेजी देखी गई . हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि सकारात्मक वैश्विक संकेतों से मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई. मंगलवार को सुबह 10:22 बजे सेंसेक्स 32 अंकों की तेजी के साथ 34875पर कारोबार कर रहा था . वहीं निफ़्टी मात्र 01 की तेजी के साथ 10742पर कारोबार कर रहा था . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी देखी गई. बीएसई 32 अंकों की तेजी के साथ 34875पर कारोबार कर रहा  , वहीं एनएसई01अंक की तेजी के साथ 10742 पर कारोबार कर रहा था.

उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स और निफ़्टी में बदलाव का रुख देखा गया और दोनों में गिरावट का नज़ारा दिखाई दिया. सेंसेक्स 72 अंकों की गिरावट के साथ 34771 के स्तर पर बंद हुआ.वहीं निफ़्टी भी 41 अंकों की गिरावट के साथ 10700 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट दिखी. बीएसई 72 अंकों की गिरावट के साथ 34771 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई भी 41 अंकों की गिरावट के साथ 10700 के स्तर पर बंद हुआ .

यह भी देखें

नोटबंदी के बाद संदिग्ध लेनदेन के मामले बढ़े

जीएसटी की सख्ती से हीरा व्यापार ठप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -