पठान के बयान से मची सनसनी, कहा- मुझसे जलते थे टीम के खिलाड़ी
पठान के बयान से मची सनसनी, कहा- मुझसे जलते थे टीम के खिलाड़ी
Share:

भारतीय टीम से लम्बे समय से बाहर चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया हैं. जिसकी वजह से चारो ओर सनसनी मच गई हैं. पठान ने खुलासा करते हुए कहा है कि, टीम में कुछ खिलाड़ी मुझसे जलते थे. उन्होंने स्वयं के तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने को लेकर कहा, 'जब मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जाता था तो कुछ टीम के ही कुछ खिलाड़ियों को ये अच्छा नहीं लगता था. वो कहते थे कि इसको क्यों भेजा, मुझे भेजो.
 
पठान ने आगे कहा कि, भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी कहते थे कि तुम्हें इतनी तवज्जो क्यों मिलती है? तू तो इतना बदसूरत है. इरफ़ान पठान ने एक कार्यक्रम के दौरान इस प्रकार का बड़ा बयान देकर सभी को हैरान कर दिया हैं. पठान ने आगे कहा कि, भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ओर वीवीएस लक्ष्मण उनकी काफी तारीफ़ किया करते थे. 

पठान ने कहा कि,सचिन कहते थे कि मैंने कभी-भी तुम जैसा स्विंग बॉलर नहीं देखा. वहीं, लक्ष्मण कहते थे कि नेट्स में आपकी गेंदों को खेलने का मतलब अपने घुटने पर चोट खाना है.' गौरतलब है कि, इरफ़ान पठान लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं, और मौजूदा समय में टीम में उनकी वापसी के आसार नहीं दिख रहे हैं. 

अब विराट ने किया कुछ ऐसा, अफ्रीका ने की जमकर तारीफ

जब 1 गेंद में बने थे 286 रन, बंदूक के सहारे निकाली थी गेंद

अश्विन को मिला टीम में वापसी का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -