सेलेना गोमेज अपने फैसले खुद ले सकती है- मैंडी टीफी
सेलेना गोमेज अपने फैसले खुद ले सकती है- मैंडी टीफी
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो कई दिनों से सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर एक दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन हाल ही में सेलेना गोमेज की मां मैंडी टीफी ने कहा कि, वह अपनी बेटी के एक बार फिर जस्टिन बीबर के साथ होने से खुश नहीं हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सेलेना गोमेज की मां मैंडी टीफी ने अपने बयान में कहा कि, "जब तक सेलेना खुश, सुरक्षित और स्वस्थ है, वह जैसे चाहे अपनी जिंदगी जी सकती है. वह 25 साल की है और जानती है कि उसके लिए क्या बुरा है, मैं उस पर नियंत्रण नहीं रख सकती." आगे उन्होंने कहा कि, "सेलेना बालिग है और अपने फैसले खुद ले सकती है." बता दे कि, सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर कई बार एक साथ नजर आ चुके है. बीते दिनों सेलेना गोमेज, जस्टिन बीबर के साथ राइड करती नजर आई थी.

बताना चाहेंगे कि ईऑनलाइन के अनुसार दोनों एक साथ बाइक पर सेलेना के घर से निकले और दूर तक घूमने गए. जस्टिन बाइक चला रहे थे और तेज तेज गाना गा रहे थे, साथ ही जस्टिन तेज गाते हुए हाथ भी हिला-हिला कर बाइक पर डांस कर रहे थे, वही सेलेना भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रही थी और खुद को बाइक से गिरने से बचाने की कोशिशें कर रही थी. वही उनके एक दोस्त का कहना है कि, वे दोनों पहले से कहीं अधिक एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

शबाना आजमी ने बांधे रोहित रॉय की तारीफों के पुल

इस हसीना पर मरते है नील नितिन मुकेश

आर्मी डे आज, कैसे बनाये दिलचस्प

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -