फेस के शेप के मुताबिक ही करें ईयररिंग्स का चुनाव
फेस के शेप के मुताबिक ही करें ईयररिंग्स का चुनाव
Share:

शादी की पार्टी या सिंपल रूटीन पार्टी हो इस खास मौके पर ड्रेस के साथ ईयररिंग्स से आपके लुक में इंस्टेंट चेंज आ जाता है, अगर आप फेस में अट्रैक्टिव लूक चाहते है तो फेस शेप के हिसाब से ही ईयररिंग्स का चुनाव करें. 

एक्सपर्ट्स का कहना है कि ओवल और राउंड फेस शेप के लिए स्ट्रेट ईयररिंग्स सबसे अच्छा रहेगा और हार्ट शेप्ड फेस वाली गर्ल्स भी इसे कैरी कर सकती है.  

हार्ट-शेप्ड फेस 

हार्ट-शेप्ड फेस में फेस कुछ हद तक राउंड की तरह ही होता है, लेकिन चीकबोन्स थो़डा पतला रहता है और माथा चौ़डा होता है. इस टाइप के फेस में नीचे से चौड़े ईयररिंग्स का चुनाव बेहतर होगा. आप ओवल और टियरड्रॉप शेप्स ईयररिंग्स भी पहन सकते है. ट्रेंडी लुक पाने के लिए आप पिरामिड स्टाइल ईयररिंग्स भी कैरी कर सकती है. 

स्क्वेयर फेस 

ऐसे फेस में वाइड कम और ज्यादा लंबे ईयररिंग्स का चुनाव बेहतर होगा. आप चाहे तो इस कर्व्स ईयररिंग्स, छोटे सर्कुलर ईयररिंग्स, ब़डे ओवल शेप के ईयररिंग्स ट्राई कर सकते है ये बेस्ट रहेगा इस फेस के लिए. 

ओवल फेस

आंवला फेस पर हर टाइप का ईयररिंग्स सूट करता है, लेकिन फिर भी आप स्पेशल देखना चाहते है तो आप टियरड्रॉप, ओवल, पर्ल्स और स्टड्स शेप्स ईयररिंग्स कैरी कर सकती है. पर इस चीज का ध्यान देना बहुत जरुरी है कि ईयररिंग्स हेड साइज और बॉडी स्केल से अलग होने चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -