टीवी शो के लिए फैशन डिजाइनर बनी यह एक्ट्रेस
टीवी शो के लिए फैशन डिजाइनर बनी यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि ऐसा बहुत कम होता है जब एक एक्टर अपने आॅनस्क्रीन स्क्रीन लुक के लिए खुद ही कॉस्ट्यूम डिजाइनर बनने का फैसला करे. जी हाँ और हाल हे में यह फैसला सेहरिश ने यही किया है. दरअसल उन्होंने अपने आउटफिट खुद डिजाइन किए हैं जी हाँ और वह सभी देखने में लाजवाब हैं. खबरों के अनुसार, वह जल्द ही एक शो में नजर आने वाली हैं और उस शो में वो एक ऐसी बहू बनी हैं जिन्हें दिखावा करना बहुत पसंद है और वह बड़ी-बड़ी बातें करती हैं.

आप सभी को बता दें कि शो में उनका लुक बेहद मॉडर्न और फैशनेबल है साथ ही फैंसी और रंग-बिरंगी साड़ियों के साथ डिजाइनर ब्लाउज पहनीं लक्ष्मी का लुक फौरन आपका ध्यान खींचता है, जिसे आप मिस नहीं कर सकते.आप सभी को यह भी बता दें कि उन पर बेल और फ्लेयर्ड बाहों वाले डिजाइनर ब्लाउज बेहद आकर्षक लगते हैं जो आप शो में देखेंगे. आपको बता दें कि शो में अपने ब्लाउज खुद डिजाइन करने को लेकर सेहरिश ने कहा, 'मैं अपने किरदार को बिल्कुल अलग ढंग से दिखाना चाहती थी.

लक्ष्मी का किरदार मजेदार है, जिसे ड्रेसअप होना और भीड़ में अलग नजर आना बहुत अच्छा लगता है.शो के प्रोड्यूसर के साथ चर्चा के दौरान मैंने उनके सामने प्रस्ताव रखा कि मैं अपने ब्लाउज डिजाइन करना चाहूंगी और इसके लिए वे खुशी-खुशी मान गए.इसके बाद मैंने हमारे शो के कॉस्ट्यूम स्टाइलिश के साथ मिलकर काम किया और उन्हें बताया कि मुझे किस तरह का लुक चाहिए.शुरूआत में हमने कुछ सैंपल डिजाइन पर काम किया जिसे सभी ने पसंद किया और इस तरह से लक्ष्मी का पूरा लुक तैयार किया गया.'

'इंडियाज गॉट टैलेंट' फिर आ रहा है

कोमोलिका बनकर हिना खान ने दी शाहरुख़ खान को मात

टीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -