दिवाली पर दिखना लीक से हटकर तो ट्राई ये ड्रेस

दीपावली के दिन हर लड़की और महिला की खास और सबसे अलग दिखने की चाहत होती है. इस साल भी आप दिवाली पर थोड़ा बदलाव कर आप सभी की निगाहें खुद की तरफ खींच सकती हैं.

ट्रेडिशनल लुक 

दीपावली की पूजा के लिए ट्रेडिशनल लुक सदाबहार है. आप इस दिन घाघरा-चोली, साड़ी या सलवार-सूट पहन सकती हैं. इन ड्रेसेज के साथ हल्का मेकअप करें. हल्की एक्सेसरीज कैरी करने से आप काफी ग्रेसफुल दिखेंगी.

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बिना कढ़ाई वाला लंहगा या सादा सूट पहन रही हैं. आप इसके साथ खूबसूरत एक्ससेरीज पहनकर खूबसूरत नजर आ सकती हैं. इन कपड़ों के साथ गले का हार, मांग टीका, पायल और झुमका पहना जा सकता है.

फ्यूजन  लुक 

दिवाली पर आप  पारंपरिक लुक नहीं चाहती हैं तो फ्यूजन थीम पर भी खुद को परफेक्ट लुक दे सकती हैं. फ्यूजन लुक के लिए आप पारंपरिक ड्रेस के साथ एथेनिक ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं.

आप प्लेन टी-शर्ट के साथ धोती पैंट पहन सकती हैं. धोती पैंट खूबसूरत रंगों में आते हैं और पहनने पर सहजता भी महसूस कराते हैं. इसके साथ बोल्ड स्टेटमेंट नेकलेस पहनना न भूलें, क्योंकि ये आपके लुक में चार चांद लगा देगा.

इसके अलावा अगर आपको सब से अलग और यूनिक लुक चाहिए तो सिल्वर हिंट के साथ कढ़ाई या प्रिंट वाली मिडी ड्रेस पहन सकती हैं. त्योहारों का नए अंदाज में स्वागत करने के लिए आप खूबसूरत मैक्सी गाउन भी पहन सकती हैं.

आपको बता दें कि आप कोई से भी ड्रेस पहनती है और आपने हेयर स्टाइल को नजर अंदाज कर देती है तो या सही नहीं होगा. हेयरस्टाइल से लुक में काफी बदलाव आता है. आप विभिन्न प्रकार की हेयर स्टाइल जैसे पोनीटेल या एक तरफ जूड़ा बनाकर बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं और ये आपकी ड्रेस की शोभा भी बढ़ाएगा.

 

 

रूप चौदस के दिन इस खास उबटन से चेहरे को दे खूबसूरत रूप

किंग खान के घर हुआ प्री-दिवाली सेलिब्रेशन

इन तरीकों से निखारें चेहरे की रंगत

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -