इस तरह मोबाइल पर देखे सकेंगे 2019 चुनावों के नतीज़े
इस तरह मोबाइल पर देखे सकेंगे 2019 चुनावों के नतीज़े
Share:

दिल्ली:  चुनावों के दौर में हम आपको कुछ ऐसी एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में ही सभी अपडेट्स आसानी से देख पाएंगे. इन एप्स की खासियत यह भी है कि जिस तरह क्रिकेट लवर्स क्रिकेट पर आधारित एप में जाकर सिर्फ क्रिकेट के बारे में देखना या जानना पसंद करेंगे. उसी तरह ये एप्स भी खासतौर से राजनीति में रुचि रखने वाले लोगों के लिए तैयार किये गए है.

Election Result 2018
इस एप को 2018 में भारत में होने वाले अलग-अलग राज्यों के इलेक्शन रिजल्ट बताने के लिए उपलब्ध कराया गया है. इन एप्स की मदद से आप कहीं भी हों, आपको लाइव अपडेट्स देखने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा या फिर किसी और वेबसाइट या न्यूज चैनल पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

Election Results and Analysis
चाणक्य इलेक्शन एप राजनीती में रुचि रखने वाले लोगों के लिए यह एक मत्वपूर्ण प्लेटफार्म है. यहां इलेक्शन रिजल्ट देखने से लेकर यूजर्स वोटिंग पैटर्न की तुलना भी कर सकते हैं. इसमें स्टेट लेवल, असेंबली लेवल और बूथ विलेज स्तर पर रिजल्ट बताए जाते हैं.

Karnataka Election Results Live 2018
इस एप को 2018 में भारत में होने वाले राज्यों के चुनाव रिजल्ट बताने के लिए उपलब्ध कराया गया है. अगला चुनाव और रिजल्ट कर्नाटक के लिए होगा. कर्नाटक में 12 मई 2018 को मतदान हुआ था. इस चुनाव का परिणाम मंगलवार 15 मई 2018 को आने वाला है.

अपना EPF अकाउंट बैलेंस ऐसे करें पता

नोकिया 6 का अपग्रेडेड वेरिएंट हुआ लांच

21 मई को इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Galaxy S8 Lite

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -