देखिये, नवाज के दमदार कैरेक्टर
देखिये, नवाज के दमदार कैरेक्टर
Share:

मुन्ना माइकल में नए लूक को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दिकी काफी तारीफें हो रही है। भले नवाज ने अपने फिल्मी कैरियर में बहुत संघर्ष किया हो लेकिन आज बाॅलीवुड में उनकी तुती बोलती है। बजरंगी भाईजन में निभाए एक पाकिस्तानी पत्रकार का रोल हो या कोई दूसरा। वह एक दम फिट बैठते है- 

नवाज के ऐसे ही कुछ कैरेक्टर पर गौर करते है-

‘रमन राघव के कैरेक्टर से जैसा दूसरा नहीं

अनुराग कश्यप की इस फिल्म में नवाजुद्दीन का किरदार बेहद दमदार था। बॉलीवुड का कोई दूसरा अभिनेता नवाजुद्दीन से बेस्ट नहीं हो सकता था। 

दशरथ मांझी ऐसे ही थे
दशरथ मांझी के किरदार में नवाज इसमें खूब जंचे है। मांझी- ए माउंटेन मैन के किरदार को उन्होंने जीवंत कर दिया।

पाक जर्नलिस्ट की सेम काॅपी

बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सलमान खान के साथ नजर आए। इस फिल्म का यह किरदार युट्यूब पर पहले ही फेमस हो चुका था लेकिन नवाज ने इसको नया आयाम दिया। कोई शक नहीं कि नवाज अपने किरदार की छाप छोड़ गए।

‘बदलापुर’ रिलीज के बाद बदल गई

बदलापुर नवाज के लिए काफी मायने रखती है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो वरूण धवन स्टारर थी लेकिन रिलीज के बाद नवाजुद्दीनी रंग में रंग गई। 

ये ‘किक’ तो नवाज की थी

फिल्म में नवाजुद्दीन सलमान खान के साथ नजर आए थे। दबंग के सामने नवाज खूब जंचे। उनकी हंसी हो या उनका अंदाज सभी दर्शकों को आज तक याद है और आगे भी याद रहेगा। 

लंचबॉक्स ने बनाया इंटरनेशनल स्टार

लंचबॉक्स ने नवाजुद्दीन को इंटरनेश्नल पहचान दी। फिल्म को कई पुरस्कार मिले। वहीं, नवाजुद्दीन को भी फिल्मफेयर से लेकर स्टार गिल्ड और एशिया पैसेफिक फिल्म फेस्टिवल में सम्मान प्राप्त हुए। इरफान के सामने वह कतई फिके नहीं दिखें। 

जिसने पहचान दी

गैंग्स वासेपुर सीरिज ने नवाज को पहचान दी। मनोज वाजपेयी के साथ स्क्रीन शेयर किया था, जबकि दूसरे पार्ट में पूरी फिल्म उन्होंने अपने कंधों पर उठाई। इस फिल्म के बाद दर्शक और समीक्षक सब नवाज के फैन हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -