हैंडसेट ऑनर 9 लाइट में जोड़ा गया सुरक्षा विकल्प
हैंडसेट ऑनर 9 लाइट में जोड़ा गया सुरक्षा विकल्प
Share:

दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी ऑनर ने अपने 9 लाइट स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खास रुप से एक नया सेल्फी फीचर राइड मोड जोड़ा है. कंपनी ने इसे  हुवावे ओवर द एयर माध्यम से जारी किया है. वहीं कंपनी का कहना है कि इस नए राइड मोड को आने वाले समय में ऑनर 7X और ऑनर 9i के लिए भी जारी किया जाएगा.

बता दें कि अपडेट के बाद फोन में इसे सैटिंग्स में जाकर आसानी से एक्टिवेट किया जा सकता है जिसके बाद यदि गाड़ी चलाते  समय यूजर को कोई कॉल करेगा तो उसे सन्देश भेज दिया जाएगा कि यूजर इस समय ड्राइविंग कर रहा है और कॉल रिसीव नहीं कर सकता. कंपनी ने इस नए फीचर को इस बात को ही ध्यान में रखते हुए मोबाइल में जोड़ा है कि भारत में ड्राइव के दौरान ही घटनाएं बड़ी संख्या में होती है.

गौरतलब है कि ऑनर ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए कुछ समय पहले ही फेस अनलॉक फीचर भी जारी किया है. इस फोन को कंपनी ने जनवरी के समय भारत में दो वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए गए हैं मतलब  दो कैमरे डिवाइस के आगे और दो पिछले हिस्से में दिए गए हैं. फोनों में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दोनों तरफ दिया गया है.

माइक्रोमैक्स भारत 5 करेगा रिवर्स रिचार्ज

जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम

टोयोटा का आकर्षक ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -