मंदिर के रक्षक ने ही चुराई नकदी, कुछ समय में ही रंगे हाथ दबोचा...
मंदिर के रक्षक ने ही चुराई नकदी, कुछ समय में ही रंगे हाथ दबोचा...
Share:

ऊना : माता श्री चिंतपूर्णी के प्रसिद्ध शक्तिपीठ के गर्भगृह से चोरी का एक नया मामला सामने आया हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रसिद्ध शक्तिपीठ माता श्री चिंतपूर्णी में गर्भगृह के एक गार्ड ने करीब हजारों रुपये की नकदी साफ़ कर डाली. यह मामला सोमवार देर रत का बताया जा रहा हैं. हालांकि चोरी करने वाले गार्ड को होम गार्ड के जवान ने रंगे हाथों पकड़ लिया हैं. जब गार्ड मंदिर से नकदी चोरी कर ले गया तो इसके बाद वह लंगर हाल के लैंटर पर जा पहुंचा तथा पैसों की गणना करने लगा. इसी बीच एक होमगार्ड जवान जो सिक्योरिटी गार्ड पर नजर रखे हुए था, लंगर हाल के लैंटर पर पहुंच गया और सिक्योरिटी गार्ड को रंगे हाथ पकड़ लिया.

जानकरी के मुताबिक, सिक्योरिटी गार्ड ने र्भगृह के पास शीशे में मंडित संतोषी माता की मूर्ति को खोला और उसमें से नकदी लेकर वह वहां से फ़रार हो गया. इसके बाद होम गार्ड के जवान ने इस मामले की जानकारी अधिकारीयों को दी. जहां मंदिर पहुंचकर आरोपी ने आधे-आधे पैसे अधिकारियों को देने की बात कही. लेकिन अधिकारियों ने उसकी एक न सुनी. वहीं मौका पाकर चोर ने चुराए हुए पैसे दान पात्र में डाल दिए. 

इस मामले में मंदिर अधिकारी प्रेम लाल शर्मा ने कहा है कि अगर आरोपी पर लागे आरोप सही पाए जाते है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस सम्बन्ध में एस.डी.एम. अम्ब सुनील वर्मा ने कहा कि उन्हें इस मामले जानकारी नहीं है. अगर ऐसा है तो खुद मामले की छानबीन करेंगे. 

इस अधिकारी ने पहुंचाया था आसाराम को सलाखों के पीछे

होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षिका ने कर दी छात्र की जमकर पिटाई

600 फ़ीट नीचे खाई में गिरी कार, फिर भी बच गई 5 जिंदगियां...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -