Section 377 के फैसले पर बॉलीवुड के इन सितारों ने जताई ख़ुशी

Section 377 के फैसले पर बॉलीवुड के इन सितारों ने जताई ख़ुशी

देश के लिए आज जैसे ऐतिहासिक दिन हो गया है, सुप्रीम कोर्ट ने Section 377 पर फैसला जो सुना दिया है. इस मामले की सुनवाई पर काफी लोग खुश हुए हैं और कुछ लोग इससे नाराज़ भी हैं. लेकिन खुश होने वालों की तादाद ज्यादा दिखाई दे रही है जिससे यही लग रहा है कि फैसला लोगों को सही लग रहा है. नए भारत का नया फैसला आखिरकार खत्म हो गया है और यह पूरे एलजीबीटी समुदाय के लिए एक उल्लेखनीय जीत है.

जी हाँ, आप तो जानते ही होंगे समलैंगिकता को सुप्रीम कोर्ट ने मान लिया है और कहा है कि ये कोई अपराध नहीं है और कोर्ट के इस फैसले  को सभी ने स्वीकार भी किया.

जहां सभी लोग इस बात से खुश हैं वहीं बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें कई सितारे शामिल हैं और उन्हें ये सही लग रहा है और बेहद खुश भी हैं. आज हम आपको यही बता रहे हैं कि किस एक्टर ने समलैंगिकता पर क्या प्रभाव दिया है. यानी इसमें लोग अपनी मर्ज़ी के लोग के साथ रह सकते हैं फिर चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की.

सोनम कपूर, तुषार कपूर, सेलिना जेटली और करण जौहर जैसे सेलेब्रिटी ने लेख 377 के इस नए फैसले से उन्हें खुशी हुई और गर्व भी हुआ. इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स के कुछ ऐसे ही ट्वीट्स जो वायरल हो रहे हैं. 

 

बॉलीवुड अपडेट्स..
 

कैटरीना के साथ अपने बच्चे पैदा करना चाहता है ये मशहूर एक्टर

Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

समलैंगिक यौन संबंधों के फैसले पर सबसे ज्यादा खुश हुए करण

Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री

?