"पैडमैन" का दूसरा गाना रिलीज

Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हो गए है जिनकी फिल्में समाज के मुद्दों पर आधारित होती हैं. बात करे अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "पैडमैन" के बारे में तो इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं जो उनके लिए सस्ते सैनेटरी नैपकिन बनाते हैं.

 

अरुणाचलम मुरुगनंथम, जी हाँ फिल्म पैडमैन इन्ही शख्स के ऊपर आधारित है. तो कौन है यह मुरुगनंथम. यह वह इंसान हैं, जिन्होंने तमिलनाडु के कोयम्बटूर में महिलाओं के लिए सस्ते सेनेटरी नैपकिन बनाने कि जवाबदारी ली है. इस काम को लेकर लोगों ने इन्हे पागल भी कहा, लेकिन हमेशा उनका सिर्फ एक ही जवाब रहा, "यू थिंकिंग आई मैड, मैड ओनली बिकमिंग फेमस". हाल ही में इस फिल्म का नया गाना सामने आया है जिसका नाम "हू ब हू" बताया जा रहा है.

 

इस गाने के वीडियो में अक्षय के साथ सोनम कपूर नजर आ रही हैं और दोनों गाँव-गाँव घूम रहे हैं. गाने में दोनों को एक दूसरे के जैसा ही बताया गया है और इसी कारण गाने का नाम भी "हू ब हू" रखा गया है. अब देखना यह होगा कि, ये गाना कितना ऊपर तक जाता है. गौरतलब है कि इससे पहले गाने में राधिका के साथ जिन्दगी के बारे में बाते करते हुए अक्षय को बताया गया था. बता दे कि, अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल इस फिल्म के जरिये बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही है. बता दे कि, 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़े

एक नारीवादी फिल्म है 'ऑल द मनी इन द वर्ल्ड'

विराट को छोड़ अनुष्का ने थामा इस व्यक्ति का हाथ

मशहूर गायिका राधा विश्वनाथन का निधन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -