फेड कप: अंकिता की शानदार जीत से भारत की एशिया ओशियाना ग्रुप-1 में जगह पक्की
फेड कप: अंकिता की शानदार जीत से भारत की एशिया ओशियाना ग्रुप-1 में जगह पक्की
Share:

भारत की टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी की जीत ने पहले ही भारतीय फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी थीं, वहीं अब भारत  के खाते में एक और जीत आई हैं. करमन कौर के बाद अंकिता रैना ने शानदार जीत दर्ज की हैं. शानदार जीत के दम पर जीत के भारत शनिवार को एशिया ओशियाना ग्रुप-1 में जगह बरकरार रखने में भी कामयाब रहा. भारत ने इस टूर्नामनेट में अपने सिंग्लस मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए चीनी ताइपे को 2-0 से करारी शिकस्त दी. 

अंकिता रैना ने शानदार फॉर्म में चल रही चीए-यू ह्सू को 6-4, 5-7, 6-1 से जोरदार शिकस्त दी. रेलिगेशन प्लेऑफ के पहले सिंगल्स मुकाबले में करमन की जीत के बाद दूसरे सिंगल्स मुकाबले में अंकिता रैना ने शानदार जीत दर्ज की. विश्व रैंकिंग में 377वें स्थान पर मौजूद चीए-यू ह्सू को अंकिता रैना ने जोरदार चुनौती दी. लेकिन, अंततः बाजी अंकिता रैना ने हीं मारी. यह मुकाबला दो घंटे 54 मिनट तक चला. 

भारत की अंकिता रैना ने अब तक खेले गए अपने सभी मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की हैं. अंकिता का रिकॉर्ड  इस टूर्नामेंट के सिंगल्स मुकाबलों में अपराजेय रही हैं. इस मुकाबले से पहले यूडिस चोंग को 7-6, 6-3 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की थीं. 

अजहरुद्दीन-लारा को पछाड़ कोहली ने रचा नया कीर्तिमान

जोहानिसबर्ग वनडे : भारत के इस उभरते सितारे ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

वीडियो : पांड्या का शनादार कैच लेकर मार्करम ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -