स्कूली छात्रा बनी हवस का शिकार
स्कूली छात्रा बनी हवस का शिकार
Share:

गोहाना : देश के विभिन्न हिस्सों से महिलाओं के साथ दुष्कर्म होने की खबरें इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बन रही है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के गोहाना का सामने आया है, जहां एक निजी स्कूल की छात्रा स्कूल के ही दो कर्मचारियों की हवस का शिकार बन गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित छात्रा ने इसकी शिकायत प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को भी की थी.

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार स्कूल के दोनों कर्मचारी पीड़ित छात्रा से छेड़छाड़ भी करते थे, पीड़िता के अनुसार उसके साथ गोहाना के एक होटल में अश्लील वीडियो दिखाकर गलत काम किया. यही नहीं आरोपियों ने पीड़िता की सहेली को भी बुलाने को कहा था. इस घटना से दहशत में आई पीड़िता ख़ुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन उसकी सहेली ने उसे लड़ने और आरोपियों को सजा दिलाने का हौंसला दिया इसके बाद शिकायत दर्ज कराई.

बता दें कि शहर थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल ने बताया कि ओम सीनियर सेंकडरी स्कूल के अशिक्षकीय स्टाफ के दो कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. जांच के बाद ही मामले की वास्तविकता का पता चलेगा.

यह भी देखें

चलती ट्रेन में हुआ महिला का गैंगरेप

प्यार के इजहार का जवाब नहीं मिला तो कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -