छात्रा का अपहरण कर 10 दिन तक करता रहा रेप
छात्रा का अपहरण कर 10 दिन तक करता रहा रेप
Share:

दिल्ली: यहाँ के अमन विहार में एक  शख्स ने 11वीं की छात्रा को दस दिन तक अपने घर में हाथ पैर बांधकर कैद रखा. इस दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार किया. आरोप है कि हथियार के बल पर लड़की को कुलदीप नाम का बदमाश अगवा कर ले गया. लड़की के हाथ पैर बांधकर उसे बेल्ट और लोहे के तार से पीटा गया.

सुचना के मुताबिक 30 मार्च सुबह करीब 11 बजे अमन विहार इलाके में रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान पर गई थी. तभी इसी इलाके में रहने वाले कुलदीप नाम के एक लड़के ने छात्रा को बन्दुक के बल पर किडनैप कर लिया. वो घंटों तक छात्रा को दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा.इतना सब होने के बाद रात को घर ले जाकर छात्रा के साथ तमंचे के बल पर रेप किया. विरोध करने पर उसे बेल्ट और वहां पड़ी एक लोहे की तार से जमकर पीटा. छात्रा के मुताबिक, अगले दिन कुलदीप ने उसके हाथ-पैर बांधे, मुंह पर कपड़ा बांधा और कमरे में बंद कर ऑफिस चला गया. 

इसके बाद शाम को फिर घर वापस आया, शराब पीकर फिर से उसका रेप किया.  छात्रा के मुताबिक, उसके साथ हैवानियत का ये खेल पूरे 10 दिन तक चला. 9 अप्रैल को जब कुलदीप जल्दबाजी में लड़की के हाथ-पैर बांधना भूल गया तो वो किसी तरह उसकी कैद से बच निकलने में कामयाब हो गयी. इसके बाद वो सीधे अपने घर पहुंची. फिर परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई.

आसिफा को दी वो श्रद्धांजलि की मिसाल बन गई, शेयर और लाइक की आई बाढ़

गणित के शिक्षक की अमानवीयता

सूरत: देश फिर हुआ शर्मसार, 11 साल की बच्ची से दर्दनाक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -