जर्मनी में स्कूली बस हुई दुर्घटना का शिकार, 47 लोग जख्मी
जर्मनी में स्कूली बस हुई दुर्घटना का शिकार, 47 लोग जख्मी
Share:

बर्लिन : जर्मनी से एक खबर सामने आई है जहाँ एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में स्कूली बस में सवार बच्चों समेत 47 लोग घायल हो गए. घटना मंगलवार की बताई जा रही है जहाँ एक स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और कई अन्य वाहनों से टकरा गई.

वहीँ एक समाचार एजेंसी ने जानकारी देते हुए कहा कि जर्मनी के एबरबाक कसबे में बस अचानक सड़क से उतर गई और कई कारों और वाहनों से टकरा गई. इसके बाद स्कूली बस अनियंत्रित होकर दीवार से भिड़ गई. यह जानकारी समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने 'फोकस ऑनलाइन' की एक रिपोर्ट में दी.

बेडेन-वरटेम्बर्ग राज्य में स्थित एबरबाक में इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 37 लोगों को मामूली चोटें आईं हैं और 10 की हालत गंभीर है। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अभी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस की जांच जारी है.

अभी हाल ही में बीती 5 जनवरी को भारत के मध्यप्रदेश राज्य के इंदौर जिले में भी DPS स्कूल की बस एक ट्रक से टकरा गई थी और इस हादसे में ड्राइवर सहित 7 बच्चों की मौत हो गई थी. यह हादसा स्टेयरिंग फेल होने की वजह से हुआ था.

स्कूल बस में लगी आग

डीपीएस बस हादसे में सीएम ने इंदौर आरटीओ को हटाया

सुप्रीम कोर्ट ने बच्चो की सुरक्षा पर स्कूलों को लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -