स्कूल बस हादसा : भाजपा के बाद कांग्रेस ने जाना बच्चों का हाल
स्कूल बस हादसा : भाजपा के बाद कांग्रेस ने जाना बच्चों का हाल
Share:

हिमाचल : प्रदेश में हुआ स्कूल बस हादसा लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. राज्य के नूरपूर में सोमवार को एक स्कूल बस के खाई में गिरने से 27 बच्चों समेत 30 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी. इस हादसे में कई बच्चों को इसके बाद पास के ही अमनदीप अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. जहां घायल बच्चों का हाल जानने के लिए लगातार कई राजनीतिक चेहरे पहुंच रहे हैं. 

पूर्व में जहां बच्चों का हाल जानने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा सहित कई भाजपा नेता पहुंचे थे. वहीं अब विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी बच्चों का हाल-चाल जाना है. हाल ही में घायल बच्चों को देखने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह आज शुक्रवार को नूरपुर के अमनदीप अस्पताल पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ इस अवसर पर पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा और अन्य नेता भी मौजूद रहे. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने अस्पताल के साथ-साथ घटनास्थल का मुआयना भी किया. यहां से वे स्कूल बस हादसे में बच्चों के अलावा मृत लोगों के परिजनों को  सांत्वना देने के लिए उनके घर गए. वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस इस दुख की घड़ी में परिवारों के साथ है. 

सीबीएसई पेपर लीक : कांग्रेस-भाजपा आमने सामने

जयराम का सिरमौर दौरा: पहले दिन सिरमौर की जनता को करोड़ों का तोहफा

स्कूल बस हादसा : घायलों का हाल जानने पहुंचे जयराम और नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -