हफ्ते के इस दिन महिलाएं नहीं कर पाती खुद पर काबू

हफ्ते के इस दिन महिलाएं नहीं कर पाती खुद पर काबू

वैसे तो आप अपने पार्टनर के साथ कभी भी सेक्स कर सकते हैं. लेकिन हफ्ते में कोई एक दिन ऐसा होता है जिसे दिन मेल पार्टनर या फिर फीमेल पार्टनर ज्यादा उत्तेजित होते हैं. बात करें लड़कों की तो वो हमेशा ही सेक्स के लिए तैयार रहते हैं पर लड़कियां हर वक्त सेक्स के बारे में नहीं सोचती. कुछ खास मौके होते हैं जिनमें लड़कियां सेक्स के लिए बहुत उत्तेजित हो कटी हैं. जैसे रिसर्च में ये भी कहा गया है कि पीरियड के दौरान लड़कियों को सेक्स की इच्छा काफी ज्यादा होती है. ऐसे ही हफ्ते में एक दिन ऐसा होता है जब लड़कियों को सेक्स की उत्तेजना कुछ ज्यादा होती है.

दरअसल,  यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार ये बात सामने आई है कि दुनिया की ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार खुद को काबू में नहीं रख पाती है. ऐसे में उन्होंने बताया कि शनिवार के दिन महिलाएं खुद पर काबू नहीं रख पाती. इसलिए ये रात पुरुषों की बजाये महिलाओं के लिए खास होती है. शनिवार के दिन महिलाएं खुद को सेक्सी फील कराती हैं और एक अलग ही आकर्षण देखने को मिलता है. वीकेंड को महिलाएं और भी बेहतर बनाने की उम्मीद रखती हैं. इसी में ये भी पता चला है कि महिलाएं खुद को सेक्सी फील कराने के लिए क्या करती हैं.

महिलाओं के पर हुए सर्वे में यह पता चला है आधी से ज्यादा महिलाएं हल्का स्प्रे पसंद करती हैं. इतना ही नहीं उन्हें हल्के गुनगुने पानी से नहाना बेहत पसंद होता है. अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना पुश अप ब्रा पहनकर खुद को बहुत ही सेक्सी दिखाती हैं और खुद को सिडक्टिव फील कराती हैं.

ये भी पढ़ें..

शावर सेक्स से कर सकते हैं सेक्स लाइफ को और भी उत्तेजित

शरीर के इस अंग से पता करें महिला की सेक्स लाइफ

बिना छुए इस तरह करें महिला को उत्तेजित

?