तमिल फिल्मों में अपना जादू बिखेरते सत्यराज
तमिल फिल्मों में अपना जादू बिखेरते सत्यराज
Share:

देश में फिल्मो को लेकर लोगों में बढ़ती उत्सुकता से मानो ऐसा लगता है, कि जनता फिल्मों के लिए इंतजार बैठी हो और ऐसा होता भी है। भारतीय फिल्मों में हिन्दी, तमिल, मराठी, बंगाली, भोजपुरी, आदि बहुत सी भाषाओं में फिल्मों का निर्माण ​होता है और इन सब में तमिल भाषा में बनने वाली फिल्मों में सत्यराज का नाम अलग ही शामिल है। सत्यराज का जन्म 3 अक्टूबर 1954 में हुआ था। सत्यराज चेन्नई, तमिलनाडु में बतौर फिल्म अभिनेता और निर्देशक के रूप में काम कर रहे ​हैं।

'मवाली' बन दर्शकों के दिलों में अब तक राज कर रहा है 'मुन्ना'

सत्यराज फिल्म अभिनेता होने के साथ साथ एक प्रभावशाली राजनेता भी हैं। उन्होंने ए​क अभिनेता होने के साथ ही करीब 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने एक्शन, ड्रामा और कई हास्य फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखाई है। वहीं सत्यराज ने हिन्दी फिल्मों में बाहुवली और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में अपने अ​भिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। वे तमिल फिल्मों में अच्छी कमाई करने वाले एक सफल निर्देशक भी माने जाते हैं। 

हकीकत में 'कहर' ने मचाई तबाही, जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा हाल ?

सत्यराज ने अपनी ही फिल्मों में निर्देशन करते हुए उसी फिल्म में अभिनय भी किया है, हिन्दी फिल्मों में बाहुवली से लोकप्रिय हुए सत्यराज आज सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं, कटप्पा के किरदार में जो उन्होंने अपनी अमिट छाप दर्शकोें के दिल और दिमाग पर बनाई है उससे लगता है कि सत्यराज आगे भी अपने अभिनय से कोई न कोई विस्फोट जरूर करेंगे। 

खबरें और भी

छिछोरे बन इस एक्ट्रेस को छेड़ेंगे सुशांत

इस एक्टर ने कही काजल से 'हाथ से दबाने' की बात, वायरल हो गया वीडियो

'सनकी' के बाद चैम्पियन बने रवि किशन, इस दिन देंगे सबसे बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -