सिद्धारमैया का चौकीदार वाला कार्टून
सिद्धारमैया का चौकीदार वाला कार्टून
Share:

PNB घोटले पर बयानों और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है, इसी मुद्दे पर कर्नाटक के बीजेपी चीफ बीएस येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आरोपों की बारिश कर दी और कहा कि पीएनबी घोटाले के प्रमुख आरोपी मेहुल चोकसी को राज्य से भाग जाने की इजाजत मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ही दी थी. ये बात उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर कही इसके बाद दोनों ट्विटर पर भी लिए.

बीजेपी नेता ने ट्वीट किया, ‘‘इस विशेष व्यक्ति ने भगोड़े मामा को निचली अदालत के आदेश की अवहेलना करते हए कर्नाटक से भागने दिया. यह वर्ष 2015 की बात है. यह व्यक्ति कोई और नहीं सिद्धारमैया हैं.’’ सिद्धरमैया ने इन आरोपों का खंडन किया है.

प्रधानमंत्री मोदी और येदियुरप्पा पर पलटवार करते हुए सिद्धारमैया ने एक कार्टून शेयर किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ऐसे वॉचमैन के रूप में दिखाया गया जो पैसे की लूट हो रही है, यह जानते हुए भी सोता रहा. कार्टून के साथ उन्होंने एक संदेश लिखा, ‘‘वित्त मंत्री जेटली नीरव मोदी घोटाले के लिए बैंकरों/लेखा परीक्षकों को दोष दे रहे, येदियुरप्पा इसके लिए मुझे दोष दे रहे. प्रधानमंत्री चुप हैं. शायद वह बैंकों के राष्ट्रीयकरण के लिए इंदिरा गांधी को दोष देने और पीएनबी की स्थापना के लिए लाला लाजपत राय को दोष देने की सोच रहे हैं. खुद को छोड़कर किसी को भी दोष देना ऐसा लगता है कि उनका मंत्र है.’’

 

पीएनबी ने किये थोकबंद तबादले

पीएनबी घोटाला : कोहली का है PNB से विराट कनेक्शन

विपुल अंबानी सहित पांच गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -