पाकिस्तान कर रहा मोदी के विरोध का छद्म प्रयोग
पाकिस्तान कर रहा मोदी के विरोध का छद्म प्रयोग
Share:

इस्लामाबाद : लगता है भारत पर सीधा हमला करने और अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में कश्मीर मसले को ठीक तरह से नहीं रख पाने के बाद अब पाकिस्तान भारत के खिलाफ विरोध की छद्म कोशिश करने में लगा है। इसी दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि पाकिस्तान ऐसे लोगों तक पहुंच बनाने का प्रयास कर रहा है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधी हैं। ऐसे लोगों को विदेशी मिशन के माध्यम से कैच किया जा रहा है।

मोदी के अतिवादी विरोधियों को तलाशा जा रहा है। दरअसल पाकिस्तान द्वारा पयास किया जा रहा है कि कश्मीर को लेकर एक कड़ी और अच्छी मीडिया रणनीति बनाई जाए और भारत के प्रचार अभियान को जवाब देने के लिए प्रयास किया जाए। सरताज अजीज ने कहा कि सूचना सचिव के नेतृत्व में अन्य समिति कश्मीर के स्वतंत्रता संघर्ष को लगातार दर्शाने हेतु मीडिया की रणनीति तैयार करने और फिर भारत के प्रचार अभियान को उत्तर देने के लिए तथ्यपरक दस्तावेज तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस मामले में जानकारी मिली है कि जो समिति पाकिस्तान बनाने जा रहा है उसमें रक्षा, गृह, सूचना मंत्रालय, सेन्य अभियान निदेशालय, आईएसआई और खुफिया ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी जुड़े रहेंगे। माना जा रहा है कि पाकिस्तान छद्म नीति अपनाकर भारत के खिलाफ साजिश रच सकता है।

भारत आयेंगे सरताज, सम्मेलन में

गोवा फिल्म फेस्टिवल में पाक फिल्मों

भारत की कार्रवाई से थर्राया पाकिस्तान, DGMO स्तर पर करेगा चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -