सरपंच ने किया एक गरीब परिवार का जीना मुश्किल
सरपंच ने किया एक गरीब परिवार का जीना मुश्किल
Share:

पटना : भारत में महाजनो और सरपंचो के अत्याचार अब भी काम नहीं हो रहे है. गांव के गरीब लोगो पर यह कई तरह के अत्याचार करते है और उन्हें अपमानित भी करते है, जिससे उनका समाज में जीना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वाक्या सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया जिसमे एक सरपंच ने एक वृद्ध आदमी को थूक चाटने पर मजबूर कर दिया साथ ही महिलाओ ने उस वृद्ध आदमी की चपलो से पिटाई भी की. जिसके बाद उसकी बेटी का रिश्ता भी टूट गया.

उल्लेखनीय है कि नालंदा जिले के अजनौरा गांव के अजयपुर पंचायत में मुखिया के घर एक अधेड़ व्यक्ति  बिना दरवाजा खटखटाये सरपंच के घर चला गया था. जिससे गुस्साए मुखिया ने दीवाली की शाम को उस आदमी को थूक चाटने पर मजबूर किया गया था और महिलाओं के हाथों उस की सरेआम पिटाई की गई थी, पुरे गांव के सामने महिलाओ ने चप्पल-जूते से पिटाई की और अपमानित किया. जब इस घटना की फोटो सोशल मीडिया में वाइरल हुई तो उस वृद्ध आदमी के घर दुखो का पहाड़ टूट गया, उसकी बेटी का रिश्ता भी टूट गया. गांव में उसका रहना दूभर हो गया है, लोग उसे अपमानित कर रहे है.

इस घटना की सुचना 19 अक्टूबर की देर शाम को पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है और मुखिया दयानंद मांझी और धर्मेंद्र यादव अभी भी फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर सारे आरोपियों को पकड़ने में जुटी है.

छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़

एक अदभुत मंदिर जो देता है निःसंतानों को संतान

वायरल हो रही अरविंद अकेला के छठ गीतों की अलबम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -