पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं रवि दुबे की पत्नी
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं रवि दुबे की पत्नी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी एक्‍ट्रेस सरगुन मेहता बहुत बोल्ड हो गईं हैं और वह लगातार बोल्ड अंदाज में नजर आतीं हैं. आए दिन वह अपनी हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती हैं जो आप देख ही रहे होंगे. ऐसे में खबरों के अनुसार सरगुन आजकल मॉरिशस में छुट्टियां मना रही हैं और वहीं से अपनी हॉट तस्‍वीरें फैंस के लिए पोस्‍ट कर रही है. एक तस्वीर उन्होंने शानदार ड्रेस में शेयर कर हाल ही में कैप्शन दिया है When in rome do as the romans do ..

 

इसमें वह सेक्सी अंदाज में अपने बदन को दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर कैप्शन दिया है Qismat - 21st september 2018Wearing - @labelnityabajajMake up - @pratik.makeupsoul Hair - @p.rajshri Pic courtesy - @iamashupuri #AWAAZ #jattdipasand #QISMAT #21stsept2018 #ammyvirk इसमें वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. सरगुन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर वैकेशन की खूब तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं जो आप देख सकते हैं और आपको बता दें कि इन तस्‍वीरों की खास बात है कि सरगुन स्विमसूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

वह पहली बार स्विमसूट में नजर आईं हैं. वह इन तस्वीरों में कहीं समुद्र के किनारे तो कहीं बीच पर नजर आ रहीं है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें, सरगुन अपने दोस्‍तों संग अक्सर ही छुट्टियां मनाने के लिए जाती रहती हैं.

रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -