अपने अंतरंग भाग दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस
अपने अंतरंग भाग दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री सारा खान को तो जानते ही होंगे. अभी बीते दिनों सारा खान को ट्रोलन होने का सामना करना पड़ा था. जी दरअसल कुछ समय पहले ही सारा खान ने बिकिनी में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई थी. उस तस्वीर में सारा खान के बोल्ड लुक पर हेटर्स ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए थे और उसके बाद उन्होंने सभी को जवाब भी दिया था. इस दौरान कई लोगों ने सारा को कहा था "तुम मुसलमान हो..लानत है तुमपर, कुछ तो शर्म करो".

आप सभी को बता दें कि अब एक बार फिर से सारा ने अपनी बोल्डनेस दिखाई है उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है #blackhearted coming soon @yammkhan इस तस्वीर में उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और वहीं कुछ फैन्स को भी सारा का यह अवतार काफी पसंद आ रहा है. आपको यह भी बता दें कि सारा का यह लुक एक सॉन्ग का है. सारा को आप सभी ने सीरियल 'सपना बाबुल का' में साधना के किरदार में देखा होगा और उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, साथ ही सीरियल भी हिट शो की लिस्ट में रहा था.

आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सारा खान ने अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हो. कुछ समय पहले ही सारा ने स्विमिंग पूल में लाल बिकीनी पहने एक फोटो शयर की थी और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स उनकी कई ऐसी हॉट तस्वीरें देख सकते हैं जो बहुत ज्यादा बोल्ड भी होती हैं.

इस एक्ट्रेस की तस्वीर देखते ही लोग बोले, 'कयामत हो तुम'

फिर अपनी हॉटनेस दिखाते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -