सिम्बा : रणवीर-सारा का डांस नंबर, क्लब में दिखा पार्टी वाला माहौल
सिम्बा : रणवीर-सारा का डांस नंबर, क्लब में दिखा पार्टी वाला माहौल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के अलावा फ़िलहाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए और इसी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. नवंबर में रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगे जिसका इंतज़ार दोनों के फैंस बेसब्री से कर रहे है. इसके अलावा रणवीर के फैंस किसी और चीज़ का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' की जिसके लिए सभी सभी आतुर बैठे हैं.

इटली के इस खूबसूरत विला में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो क्रेजी एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और फिल्म में धमाल मचा रहे हैं. डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह दोनों ही ऐसे हैं जो हर वक्त ही मस्ती के मूड में नज़र आते हैं. फिल्म के सेट पर ही अक्सर इन्हें मस्ती करते देखा गया है जिसकी तस्वीरें भी सामने आते रहती हैं. लेकिन फ़िलहाल 'सिम्बा' का एक नया गाना सामने आया है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. खबर सामने आई है कि फिल्म में रोहित शेट्टी और सारा अली खान जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, दोनों ने एक पार्टी नंबर सॉन्ग शूट किया है जिसकी फ़िलहाल तस्वीरें ही सामने आई हैं. बता दें, सारा अली खान की इसी साल दो फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं.

दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन

एक्ट्रेस सारा अली खान 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह के साथ डेब्यू करने वाली हैं जो 7 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है. बात करें इस गाने की तो इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जिसमें पार्टी का माहौल अलग ही नज़र आ रहा है. ये गाना मुंबई में शूट किया गया है, लेकिन फिल्म की अधिकतर शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूट की गई है. फ़िलहाल फिल्म की टीम मुंबई में है और इस गाने को शूट कर रही है जो वाकई धमाके दार होने वाला है. साथ ही बता दें ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है और खास ये देखना होगा कि सारा अली खान की कौनसी फिल्म ज्यादा हिट होती है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

रणवीर से शादी के बाद भी एक्स के साथ दिखेंगी दीपिका ?

'सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -