गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी
गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आए दिन अपने डांस व लुक से सभी को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अपनी सेक्सी तस्वीरों को अपलोड करती हैं. ऐसे में जब से वह बिग बॉस के घर से गईं हैं तब से सेक्सी हो गईं हैं. जी हाँ, बिग बॉस से निकलने के बाद हॉट व सेक्सी हो चुकीं हैं और वह इन दिनों अपने नए नए लुक से सभी को हैरान कर देती हैं. इन दिनों वह अपने सुपरहिट गाने 'चेतक' के बाद और सेक्सी हो चुकीं हैं वह इन दिनों अपनी नयी फोटो से धमाल मचा रही है.

जी हाँ, इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने इन तस्वीरों में गोल्डन ड्रेस पहना है और तवसीरें शेयर कर उन्होंने लिखा है Be confident and don’t be afraid to be you!#confidence #stylestatement #thoughts #loveyourself आप सभी जानते ही है कि बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी का लुक बहुत ज्यादा बदला है वह खुद कहती हैं कि वह सलमान खान के करण इतनी हॉट हो गईं हैं

और आपको यह भी पता ही है और आपने देखा होगा पहले वह केवल सूट में दिखती थीं, वहीं सलमान के शो के बाद वे मॉडर्न ड्रेसेज में खूब दिखती हैं बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद सपना की फैन फॉलोइंग में भी बहुत ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है अब सपना के इंस्टाग्राम पर 1.2m फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं फिलहाल उनकी यह तस्वीरें समा बाँध रहीं हैं और सभी को सेक्सी लग रहीं हैं.

#me too : बिग बी के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा जल्द सामने आएगा उनका असली चेहरा

#me too : बिग बी के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा जल्द सामने आएगा उनका असली चेहरा

गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -