डांस के बाद सपना का नया टैलेंट आया सामने, देखकर आप भी चौंक जाएंगे
डांस के बाद सपना का नया टैलेंट आया सामने, देखकर आप भी चौंक जाएंगे
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से सुर्ख़ियों में आईं मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ और डांस वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार सपना अपने एक टैलेंट के जरिए सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके जरिए सपना ने फैंस को अपने नए टैलेंट के बारे में बताया है.

इस वीडियो में सपना कुकिंग करती हुईं नजर आ रहीं हैं. सपना पहली बार शेफ बनकर अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहीं हैं. पहले तो सपना ने अपने धमाकेदार डांस के जरिए सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया और अब सपना लजीज़ खाना बनाकर फैंस को इम्प्रेस कर रहीं हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं सपना वाइट कलर की शेफ की कैप पहनी है और वो किसी की शादी में पास्ता बनाते हुए नजर आ रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर आते ही सपना का ये वीडियो वायरल हो गया और फैंस तो सपना के इस टैलेंट की भी तारीफ कर रहे हैं. सपना ने ब्लू और वाइट कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं और पास्ता बनाते हुए उनके चेहरे पर ख़ुशी साफ़ तौर से देखी जा सकती है. आपको बता दें बिगबॉस-11 के घर में भी कई बार सपना को खाना बनाते हुए देखा गया है और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि उन्हें खाना बनाने का बहुत शौक है.

ये भी पढ़े

'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी आदित्य की मौत?

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -