संजय ने आरजेडी पर कसा तंज कहा बिहार की गरीब जनता की जीत
संजय ने आरजेडी पर कसा तंज कहा बिहार की गरीब जनता की जीत
Share:

रांची : आखिरकार चारा घोटाले के एक मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सजा मिली गई है उनको ये सजा विशेष सीबीआई अदालत द्वारा सुनाई गई है कोर्ट ने अपने इस फैसले में उनको  साढ़े 3 साल की सजा दी है वहीं जदयू ने इस फैसले को  बिहार की गरीब जनता की जीत बताया है. 

इसको लेकर जदयू का कहना है कि इस फैसले से जनता को न्याय मिला है. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी पर तंज कसते हुए कहा है कि उनकी वजह से ही लालू को यह सजा मिली है क्योंकि शिवानंद तिवारी सबसे पहले चारा घोटाले की जांच के लिए न्यायालय में याचिका डाली थी.

साथ ही संजय सिंह ने कहा कि सजा के ऐलान के बाद भले ही शिवानंद तिवारी लालू के घर में बैठकर घड़ियाली आंसू बहा रहे हो , लेकिन मन ही मन वो गदगद होंगे कि उनकी वजह से  लालू को जेल यात्रा फिर से करनी पड़ रही है. गौरतलब है कि लालू के खिलाफ शिवानंद तिवारी ने ही पटना हाईकोर्ट में याचिका डालकर चारा घोटाले में जांच की मांग की थी.

वहीं जदयू ने यह भी सवाल उठाया है कि लालू के सजा के ऐलान के बाद अब पार्टी को क्या कहना है, जबकि इसी केस में एक अन्य दोषी जगदीश शर्मा (भूमिहार) को 7 साल की सजा सुनाई गई है. गौरतलब है कि, दोषी करार दिए जाने के समय आरजेडी के नेताओं ने यह टिप्पणी की कि पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा जो कि ब्राह्मण हैं, उन्हें जज ने इस पूरे मामले में बरी कर दिया मगर पिछड़ी जाति सामने वाले लालू को दोषी करार दे दिया था.

लालू की किस्मत का फैसला अाज

लालू के सजा के फैसले के बीच राजद की रणनीतिक बैठक आज

लालू के बाद बेटी मीसा और दामाद की बढ़ी मुश्किलें

खत्म हुए सवाल, लालू को सज़ा 3.5 साल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -