हम पिच की घांस देखकर तैयारी कर रहे है : संजय
हम पिच की घांस देखकर तैयारी कर रहे है : संजय
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के बैटिंग कोच संजय बांगड़ का मानना है कि गुरुवार से शुरु हो रहे पहले टैस्ट मैच में विकेट पर कुछ घास छोड़ी जाएगी लेकिन भारतीय खिलाड़ी धीमी और जीवंत दोनों ही पिचों पर खेलने को तैयार हैं। मैच से एक दिन पहले सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम की पिच उस समय आकर्षण का केंद्र बन गई जब पिच पर ताजी घास के कुछ हिस्से नजर आये।

बांगड़ ने कहा कि एंटीगा की पिच पर हमें कुछ घास नजर आ रही है और अगर मैच शुरु होने से पहले पिच पर घास छोड़ी जाती है तो हमें इसमें हैरानी नहीं होगी। हालांकि हमें यह देखना होगा कि कितनी घास छोड़ी जाती है। हम इस बात को ध्यान में रखकर अपनी तैयारी कर रहे हैं कि खेल आगे बढऩे के साथ साथ घास वाली पिचें कुछ धीमी हो जाती है। इसलिए हम इस बात से अवगत है और इसी के अनुसार अपनी तैयारी कर रहे हैं। बल्लेबाजी कोच ने कहा कि हमने काफी अच्छी तैयारी की है, बेंगलुरू में शिविर में भी और यहां सेंट किर्ट्स में दो अभ्यास मैचों में भी।

मुझे तो यह भी याद नहीं कि है कि पिछले दो-तीन साल में टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी करने को हमें पिछली बार कब इतना समय मिला था। हमने विभिन्न परिस्थितियों में तैयारी की है ताकि हम किसी भी परिस्थिति में खेल सकें। हमने अपनी रणनीतियों को लेकर टीम में काफी चर्चा की है जिसे हम मैदान पर क्रियान्वित करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -