दो फिल्मों को एक साथ लेकर आ रहे हैं भंसाली, होंगे ये नए चेहरे
दो फिल्मों को एक साथ लेकर आ रहे हैं भंसाली, होंगे ये नए चेहरे
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी आखिरी फिल्म 'पद्मावत' दी थी जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम किरदार थे. फिल्म पर काफी ज्यादा विवाद हुआ था जिसके कारण फिल्म काफी देरी से रिलीज़ हुई थी लेकिन आखिर में उसे रिलीज़ किया गया और दर्शकों को फिल्म काफी पसंद भी आई. इसके बाद भंसाली फिर से एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें नए चेहरे लेने वाले हैं और इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

भीड़ में फंसी बेटी आराध्या, सहमी सी आई नज़र

वैसे तो संजय लीला भंसाली हमेशा ही एक हिट फिल्म लेकर आते हैं वैसे ही इस बार भी लेकर आने वाले हैं. पद्मावत के बाद उन्होंने काफी लम्बा समय ले लिया और उसके बाद आखिर अपने काम पर लौट आये हैं. आप ये भी जानते हैं कि भंसाली नए चेहरों को लाने में ज्यादा सोचते नहीं है इस बार भी वो नए चेहरे लेकर आये हैं. आपको बता दें, इन दिनों भंसाली पूनम ढिल्ल्न के बेटे अनमोल और मिस इंडिया इंटरनेशनल जीत चुकीं झटलेका मल्होत्रा के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म का नाम है 'ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज'. फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन दोनों ही भंसाली करने वाले हैं. शिवम नायर की फिल्म ‘भाग जॉनी’ से लीड रोल में डेब्यू करने वाली जोया इस फिल्म में लंदन में बसी एक एनआरआई लड़की की भूमिका में नजर आएंगी. 

शादी को लेकर ये क्या कह गई 'पिंक गर्ल'..!!

इतना ही नहीं, इस फिल्म के अलावा भंसाली ने एक और फिल्म पर काम शुरू किया है जिसमें जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और अपनी भांजी शर्मिन सहगल को लेने वाले हैं. इस फिल्म का नाम ‘मलाल’ होने वाला है जिसमें ये और दो नए चेहरे नज़र आएंगे. इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी गई है. जानकारी के लिए बता दें, भंसाली की ये फिल्म म्यूजिकल होगी जिसे मंगेश हड़वाले डायरेक्ट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'बाजीराव मस्तानी' के लिए ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पसंद

अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए डिफरेंट तरीके से कैरी करें साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -