संजय कपूर क्यों बने खलनायक, देखें तस्वीर
संजय कपूर क्यों बने खलनायक, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'Bedhab' में व्यस्त चल रहे हैं. ये तो आप जानते ही हैं कई सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं वो भी अपने डबल रोल के साथ. जी हाँ, अपनी आने वाली फिल्म में संजय डबल रोल में धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म से संजय का पहला लुक सामने आया था जिसमें संजय सिगार पकडे हुए नज़र आ रहे थ और वो लुक काफी कमाल का लग रहा था. इसके अलावा एक और लुक सामने आया है जिसमें वो बेहद ही अलग लग रहे हैं.

संजय कपूर ने हाल ही में दो नए लुक शेयर किये हैं जिनमें उनका चेहरा काफी स्केरी दिख रहा है या ये कह सकते हैं कि उन्होंने विलेन का लुक बनाया हुआ है. हो सकता है फिल्म में उनका एक रोल विलेन का हो. इस पहले लुक में आप देख सकते हैं उनके चेहरे पर स्क्रेच बने हुए दिखाई दे रहे हैं जो एक नेगेटिव शेड को दर्शा रहा है. यहां तक कि उनकी टाई के ब्रोच पर भी एक स्कल बना हुआ है जो अच्छा तो लग रहा है लेकिन उनके लुक को कुछ और दिखा रहा है.

वहीं दूसरे लुक में वो बिलकुल इससे विपरीत नज़र आ रहे हैं. आप देख सकते हैं मज़ाकिया अवतार में उनका लुक है और चेहरे पर राउंड शेप ग्लास पहने हुए हैं साथ ही चेहरे पर स्माइल दिख रही है. हो सकता है ये दोनों ही लुक में अलग-अलग किरदार हो. अब ये तो देखकर ही पता चलेगा कि फिल्म में असली रूप कौनसा है उनका. फिल्म को आकाश गोयला डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं आशीष सचदेवा और आकाश गोयला. फिल्म में संजय कपूर, पूजा चोपड़ा अड़ आशीष सचदेवा लीड रोल में हैं.

माधुरी को देख बोले शाहरुख 'मार डाला'

'सूरमा' बन 'संजू' से भिड़े दिलजीत दोसांझ

सुनिधि संग बादशाह करेंगे स्वैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -