पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी ये हॉट अभिनेत्री
पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी ये हॉट अभिनेत्री
Share:

जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'The Fault in Our Stars' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुख भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनके साथ होंगी नई अभिनेत्री, जिनका नाम हैं Sanjana Sanghi हैं. Sanjana Sanghi को आप सभी ने फिल्म 'रॉकस्टार' में देखा ही होगा और उसके बाद ये नजर आई 'हिंदी मीडियम' में.

अब जल्द ही संजना मूवी 'The Fault in Our Stars' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे सुशांत सिंह के अपोजिट नजर आने वाली हैं. अब बात करें उनकी हॉटनेस की तो संजना बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर तहलका मचाती हैं.

इंस्टाग्राम पर इनके 146k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. संजना पहली बार किसी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं . अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर संजना ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया हैं Can’t wait to glide right into March इस तस्वीर में वे वाइट लाइनिंग वाली शर्ट में नजर आ रही हैं.

संजना कई फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो बहुत ही बोल्ड और हॉट रहें हैं इनके सभी फोटोशूट्स में इन्हे काफी पसंद किया जाता हैं और ये अपने फोटोशूट्स की वजह से भी अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं वैसे इन दिनों ये सुशांत के साथ आने वाली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

शाहीद कपूर का प्रधानमंत्री को सन्देश

ट्वीटर पर आमिर खान के 'कृष्ण' बनने को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

अक्षय कुमार के समर्थन की वजह से तीन साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -