इतनी हॉट होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रही फ़िल्में
इतनी हॉट होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रही फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'इसी लाइफ में' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली संदीपा धार अब काफी हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं. जी हाँ, संदीपा की हॉटनेस लगातार बढ़ती जा रही है जिन्हे आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि संदीपा ने जब बॉलीवुड में एंट्री कि थी तब वह इतनी हॉट नहीं थी लेकिन जैसे-जैसे उन्हें फिल्मे मिलने लगी वैसे-वैसे वह हॉट होती गईं. अब आप संदीप को देखकर बॉलीवुड कि बाकी अभिनेत्रियों को भूल जाएंगे. संदीपा के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स भी लगातार बढ़ते जा रहे है.

अमिताभ बच्चन पर फिर मंडराया भूतों का साया

इस समय उनके इंस्टाग्राम पर 306k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. आप देख सकते हैं संदीपा की इन तस्वीरों को जिन्होंने इन दिनों उनके फैंस के दिलों को अपने नाम कर लिया है. संदीपा को आप सभी ने 7 Hours to Go , Global Baba ,Dabangg 2,Baaraat Company ,Gollu Aur Pappu, जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. दबंग 2 में संदीपा ने बहुत शानदार किरदार निभाया था. फिलहाल संदीप अपनी नई तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं इतनी हॉट और सेक्सी होने के बाद भी संदीपा को इस समय इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है.

ऐश्वर्या को मिली थी फिल्म, लेकिन छीन ली तापसी ने

संदीपा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Playing dress up for the janamashtami event last night! यह तस्वीरें बीते कल की है जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मनाई गई जन्माष्टमी के दौरान अपनी हॉटनेस का कहर ढाया था. इन दिनों संदीपा के पास कोई फिल्म नहीं है लेकिन वह लगातार इवेंट्स में एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

कृति सैनन के बाद कार्तिक-जैकलीन की जोड़ी दिखेगी पर्दे पर

Teachers Day: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी टीचर्स

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -