अगर आपके भी नाक के आस-पास है तिल तो जरूर पढ़े यह खबर
अगर आपके भी नाक के आस-पास है तिल तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

कहा जाता है चेहरे की बनवाट भी आपके कई राज खोलती है और इसी के साथ आपके शरीर के अंगों पर तिल भी आपके कई राज खोलता है. ऐसे में सौंदर्य का प्रतीक मानी जाने वाली नाक सिर्फ सुंदरता पर चारचांद नहीं लगाती बल्कि स्‍त्री की नाक उसका व्‍यक्तित्‍व भी बयां करती है और स्त्री की नाक पर, नाक के आस पास तिल होना भी उसके बारे में जानकारी देता है. तो आइए आज जानते हैं कैसे आप जान सकते हैं स्त्री के नाक के तिल से उसके बारे में. 

1. बायीं ओर तिल - कहा जाता है जिस स्त्री की नाक के बायीं तरफ तिल हो, वह अपने पति से प्रेम करनी वाली होती है और वह परिवार के प्रति समर्पण के भाव रखती है इसी के साथ इन लड़कियों को अच्छी नौकरी मिलने की सम्भावना रहती है.


2. दायीं ओर तिल - कहते हैं जिस स्त्री की नाक के दायीं तरफ तिल हो, वह स्त्री सुन्दर, सौभाग्यशाली व सुन्दर पुत्र को जन्म देने वाली होती है और साथ ही ऐसी स्त्रियां अपने मायके पक्ष से काफी मजबूत मानी जाती हैं.

3. नाक के ठीक बीच में तिल - कहते हैं जिस स्त्री की नाक के अग्रभाग पर तिल हो, वह स्त्री धनवान, पुत्रवान, सौभाग्यवान तथा अनेक कलाओं की जानकार होती है और ऐसी स्त्रियां यदि नौकरी करती है तो वह उच्च पद को शीघ्र ही प्राप्त कर लेती है.

मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें तिजोरी में, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

एक काला धागा और यह मंत्र कुछ हफ़्तों में दूर कर देगा आपका मोटापा

आंवला नवमी के दिन कर लें यह उपाय, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -