सैमसंग ने लांच किया अपना पहला ड्यूल फ्रंट कैमरा वाला स्मार्टफोन
सैमसंग ने लांच किया अपना पहला ड्यूल फ्रंट कैमरा वाला स्मार्टफोन
Share:

इनदिनों चीन की कई स्मार्टफोन कम्पनियाँ छोटे बजट के साथ-साथ बड़े बजट के स्मार्टफोन्स उतारने में जुटी हुई है. लेकिन इन कंपनियों को दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने निशाने पर ले लिया है. इसी क्रम में सैमसंग इंडिया ने बुधवार को अपना फ्लैगशिप फीचर्स वाला नया गैलेक्सी A8 प्लस स्मार्टफोन लांच कर दिया. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 32,990 रुपये की कीमत पर लांच किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गैलेक्सी ए8प्लस सैमसंग का ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसमे ड्यूअल फ्रंट कैमरा पेश किया गया है.

जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन अमेजन डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस मौके पर सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने कहा कि, "गैलेक्सी ए8प्लस के कई फीचर्स ऐसे हैं, जो हमारे फ्लैगशिप डिवाइसों- सैमसंग एस8, एस8 प्लस और नोट8 में हैं." उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, "इसमें ड्यूअल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसे सैमसंग ने पहली बार पेश किया है. साथ ही इस हैंडसेट में आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

इसमें एक बड़ा इंफिनिटी डिस्प्ले और बढ़िया डिजायन है, जो सैमसंग के डिजायन विरासत और अनुभव पर आधारित है." कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी ए8प्लस में 6 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड इंफिनिटी डिस्प्ले दी गयी है. इस हैंडसेट में आपको 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का एफ 1.9 ड्यूअल-फ्रंट कैमरा सेटअप मिलता है वहीं पावर के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी मुहैया कराई गयी है.

 

वॉट्सएप में ऐड हुए कुछ नए फीचर्स

कार्बन ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन

Dell ने पेश किया गेमिंग डेस्कटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -