सैमसंग ने इन दो बेहतरीन स्मार्टफोन के Limited एडिशन लिए लांच
सैमसंग ने इन दो बेहतरीन स्मार्टफोन के Limited एडिशन लिए लांच
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने करोड़ों यूजर्स को एक शानदार तोहफा प्रदान किया है. दरअसल, सैमसंग ने अपने Galaxy S9 और Samsung Galaxy S9+ स्मार्टफोन्स के Red Bull Ring Limited एडिशन को लांच कर दिया है. साथ ही ये दोनों ही स्मार्टफोन भी इसी माह के अंत में जल्द लॉन्च होंगे. लेकिन, ख़बरों की माने तो इन स्मार्टफोन को अभी केवल नीदरलैंड्स में महज वोड़ाफोन के माध्यम से ही ख़रीदा जा सकेगा. आपको बता दे कि फ़िलहाल 27 अप्रैल को इन दोनों स्मार्टफोन के लॉन्च होने की उम्मीद है. 

जानिए क्या है galaxy s9 के फीचर्स में ख़ास...

इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 5.8 इंच की क्वाड HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद रहेगी. साथ ही बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. साथ ही इसमें 4जीबी रैम के साथ  64GB/128GB/256GB स्टोरेज का ऑप्शन उपलब्ध है, और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 400GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

जानिए क्या है galaxy s9+ के फीचर्स में ख़ास...

सैमसंग गैलेक्सी S9+ में 6.2-इंच की क्वाड HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 400GB तक बढ़ाया जा सकता है. साथ ही बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 3500mAh की बैटरी होगी. साथ ही इसमें 6GB रैम के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज का ऑप्शन भी उपलब्ध हैं.  

पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किया बिग व्यू डिस्प्ले स्मार्टफोन

नए कलर वेरियंट के साथ लांच हुई यामाहा की बाइक

जिओ अपना डीटीएच लॉन्च करने की तैयारी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -