10 हजार से भी कम में सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी सीरीज का नया स्मार्टफोन
10 हजार से भी कम में सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी सीरीज का नया स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने Galaxy J4 बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया. कंपनी ने इस हैंडसेट को 'मेक इन इंडिया' प्रोग्राम के तहत तैयार किया है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज व 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है. बता दें कि Galaxy J4 हाल ही में लॉन्च किए गए गैलेक्सी जे6 और गैलेक्सी ए6 स्मार्टफोन सीरीज़ का हिस्सा है. इस स्मार्टफोन के दो जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 9,990 रुपये जबकि इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपये तय की गई है.

इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो गैलेक्सी जे4 में 5.5 इंच एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, Exynos 7570 प्रोसेसर दिया गया है, वहीं इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिससे फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है.जबकि सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

पावरबैकअप के इसमें 3,000mAh बैटरी दी गई है जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि 20 घंटे तक का बैकअप दे सकती है. सैमसंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन एडवांस्ड मेमोरी मैनेजमेंट के साथ आता है. इसके जरिए सोशल मीडिया के वीडियोज और इमेज डायरेक्ट मेमोरी कार्ड में ट्रांसफर कर देता है. इसके अलावा यह डिवाइस से सोशल मीडिया मैसेंजर पर रिसीव किए गए फोटोज भी डिलीट करने में सक्षम है.

 

वनप्लस इस दिन लॉन्च करेंगी इस स्मार्टफोन का Silk White लिमिटेड एडिशन

Quora का लांच हुआ हिंदी वर्जन

6 जून को लांच होगा हॉनर का यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -