बजट फोन होगा Samsung Galaxy S8 Lite
बजट फोन होगा Samsung Galaxy S8 Lite
Share:

दिग्गज हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग के बहुचर्चित स्मार्टफोन Samsung Galaxy S8 Lite को लेकर कुछ नयी जानकारियां सामने आई है. इसे हाल ही में एक टेक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन सबसे पहले 21 जून को चीन में लांच होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने इस हैंडसेट को Samsung Galaxy S8 Lite या Samsung Galaxy S9 Lite नाम के साथ लांच कर सकती है. इस स्मार्टफोन से जुड़े फीचर्स भी सामने आ चुके है वहीं इसे एक बजट स्मार्टफोन बताया जा रहा है. बता दें कि हाल ही में इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें भी लीक में सामने आई थी. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि इसके बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर होगा और ये सिगंल रियर कैमरा के साथ आएगा. वहीं ये ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट के साथ लांच किया जाएगा.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ या 1.9 गीगाहर्ट्ज़ हो सकती है. इसके स्टोरेज पर नजर डालें तो इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है. इसके अलावा ये हैंडसेट एंड्रॉयड 8.0.0 ओरियो पर रन करेगा. इसके कैमरा फंक्शन व फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

हालांकि इसकी बैरी कितने पावर की होगी और इसमें फेस अनलॉक फीचर दिया जाएगा कि नहीं , इस बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ मीडिया रिपोर्स्ट में दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को २१ जून को चीनी बाजार में लांच किया जाएगा. वहीं भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को कबतक लांच किया जाएगा इस बारे में अभी कोई भी जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है.

 

वॉट्सऐप पर जल्द आ सकता है नया फीचर

नोकिया लॉन्च कर सकता है अपना नया फोन

जियो का नया पोस्टपेड डेटा प्लान पता किया क्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -