ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी छूट, SAMSUNG के इस फोन पर 3,000 रूपये का...
ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी छूट, SAMSUNG के इस फोन पर 3,000 रूपये का...
Share:

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy On8 स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन पर 15 प्रतिशत तक की छूट आपको मिलेंगी. फ़ोन काफी दमदार और धाँसू हैं. 15 प्रतिशत यानी 3,000 रूपये तक की छूट. इस फ़ोन की अलावा और भी ढेरों फ़ोन भरी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं. यह फोन ईएमआई पर भी आपको मिल जाएगा. इस फोन पर 14,900 रूपये तक का एक्सचेंज आॅफर भी हैं.

Samsung Galaxy On8 स्मार्टफोन के कैमरे पर नजर डालें तो इस फोन के रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. फोन की स्क्रीन 6 इंच की हैं. झा इसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का बताया जा रहा हैं. बता दें कि पॉवर देने के लिए फ़ोन में 3500 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. 

इसमें 4 जीबी रैम और इंटरनल मैमोरी 64 जीबी की हैं. वहीं इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी आपको देखने को मिलेगा. जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जा सकता हैं. बता दें कि यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी जैसे फीचर को शामिल किया गया हैं. इसकी असल कीमत 19,990 रूपये हैं. 

यह भी पढ़ें...

दुनिया ने देखा फर्स्ट लुक, शाओमी जल्द पेश करेंगी यह धाँसू स्मार्टफोन

जो कभी नही हुआ वह कर दिखाया Apple ने, iPad Pro 2018 ने दी दस्तक

दुनिया रह गई दंग, जब ONEPLUS 6T ने दिखाया रंग, भारत समेत पूरे विश्व के लिए बड़ी खबर...

शाओमी के इस फ़ोन पर महाछूट, बस एक बार करना होगा 3800 रु का भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -