Samsung Galaxy Note 8 को जल्द ही मिलने वाला है सिक्यूरिटी पैच
Samsung Galaxy Note 8 को जल्द ही मिलने वाला है सिक्यूरिटी पैच
Share:

Samsung Galaxy Note 8 के अतर्राष्ट्रीय अनलॉक वैरिएंट को पिछला अपडेट अगस्त में मिला था.अब खबर आ रही है कि इसका नया अपडेट अगले सप्ताह तक जारी किया जा सकता है. ख़बरों के मुताबिक, इस अपडेट को चीन, होंग कोंग और कनाडा के बाजारों में जारी कर दिया गया था लेकिन अभी भी लगभग तीन महीने से इसके अंतरराष्ट्रीय अनलॉक मॉडल को यह अपडेट नहीं मिला है और इसका अभी तक इंतेजार ही किया जा रहा है. आपको बता दे कि सैमसंग गैलेक्सी Note 8 को भारत में भी लॉन्च किया जा चुका है साथ ही सैमसंग का ये पहला मॉडल है जिसे डुअल कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है. सैमसंग Galaxy Note 8 को QHD+ रेजल्यूशन के साथ 6.3-इंच के सुपर एमोलेड डिसप्ले के साथ लॉन्च किया गया है.

इसमें 64-bit Exynos 8895 आॅक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. सैमसंग ने इस फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है जिसे 2टीबी तक का एक्सपेंड किया जा सकता है. सैमसंग Galaxy Note 8 के साथ बंडल में S Pen भी मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर काम करता है. फोटो और वीडियोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें एक 12-मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल कैमरा है जो f/1.7 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है और दूसरा 12-मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो लेंस है जिसमें f/2.4 अपर्चर और OIS दिए गए हैं.

वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Galaxy Note 8 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है जिसमें OIS सपोर्ट से लैस है. कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 4G वोएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए है.

डेढ़ महीने में ही Samsung Pay सर्विस से जुड़े लाखों यूजर

सेल्फी कैमरा से लैस जिओ फोन को टक्कर देने आया M-tech G24, जानें फीचर्स और कीमत

TEENA पर लीक हुआ 'Huawei FIG-AL100' स्मार्टफोन

'यूट्यूब किड्स' भारत में बना रहा अपना पहला जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -