खुश हुए करोड़ों भारतीय, महज इस कीमत में हिन्दुस्तान आएगा samsung का 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन
खुश हुए करोड़ों भारतीय, महज इस कीमत में हिन्दुस्तान आएगा samsung का 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन
Share:

पिछले कई दिनों से सैमसंग के 4 रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन यानी कि Samsung Galaxy A9 (2018) के भारत में आने की ख़बरें है. वहीं अब इसे लेकर ख़बरें और भी तेज हो गई है. बता दें कि यह फ़ोन किसी भी समय भारत में पेश किया जा सकता है. बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में मलेशिया के कुआलालंपुर में को को लांच किया है. Samsung Galaxy A9 (2018) में 4 रियर कैमरे इसे काफी खास बनाते हैं. तजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन भारत में मूल्य 39,000 रुपये के साथ पेश किया जाएगा. 

गैलेक्सी A9 (2018) की सबसे बड़ी खासियत इसका क्वैड-रियर कैमरा सेटअप ही है. ये स्मार्टफोन सैमसंग का पहला चार रियर कैमरे वाला फोन तो है ही, साथ ही ये दुनिया का भी पहला फोन है जो इतने कैमरे के साथ आया है. इस हैंडसेट में 24MP, 10MP, 8MP और 5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी कैमरा 24MP का मिलता है.

पावर के लिए इसमें 3800mAh बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी है. बता दें कि यह फ़ोन दो वेरियंट के साथ हैं. एक 6GB रैम और एक 8GB रैम के साथ, हालाँकि दोनों ही वेरिएंट में इंटरनल स्टोरेज 128GB दी गयी है. गैलेक्सी A9 2018 में कम्पनी ने एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी है, आप 512GB तक का मेमोरी कार्ड यूज कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी A9 (2018) का फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक साइड में सेटअप किया हुआ है. इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की है फुल एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो में मिलता है.

 

अब एप्पल-रियलमी की राह पर शाओमी, मोबाइल, TV सब खरीदना मुश्किल

JIO की राह पर एयरटेल, पूरे हिन्दुस्तान को मुफ्त में मिलेंगी यह ख़ास सुविधा

अब एक माह में 6 नहीं 12 टिकट हो सकेंगे बुक, लेकिन पहले ऐसे करें IRCTC से आधार लिंक ?

CCI का दावा, फ्लिपकार्ट और अमेजन चल रहे नियमों के नक्शेकदम पर

एक और लम्बी लिस्ट जारी, शाओमी के इन फ़ोन को अब मिलेगा miui 10 अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -