ओ तेरी, संभावना भी निपटने वाली है.....?
ओ तेरी, संभावना भी निपटने वाली है.....?
Share:

अभी जिस प्रकार से टीवी की चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जो की सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के बाद से ही खासा चर्चाओं में रही है. बता दे कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की शादी शुक्रवार को एक्टर विवेक दाहिया से हुई। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की शादी की यह सभी तैयरियां बहुत पहले से ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में की जा रही थी। अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही टेलीविजन कि एक और अभिनेत्री भी शादी के बंधन में बंधने वाली है।

बॉलीवुड गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक पता चला है कि जल्द ही बॉलीवुड के साथ ही साथ भोजपुरी फिल्मों में अपने आइटम गर्ल और 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ भी शादी करने जा रही हैं। 14 जुलाई को वे अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड अविनाश द्विदी के साथ दिल्ली में सात फेरे लेंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में संभावना का प्री-वेडिंग फोटोशूट सामने आया है, इसमें कपल काफी क्यूट लग रहा है। संभावना व्हाइट गाउन में ब्यूटिफुल तो अविनाश ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। बता दें, अविनाश से संभावना ने घरवालों के खिलाफ जाकर इसी साल फरवरी में सगाई की थी। अविनाश पेशे से एक्टर और डांसर हैं। संभावना और अविनाश पिछले 5 साल से रिलेशन में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -