शारिरिक संबंध के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती यह एक्ट्रेस, पति को ऐसे करती है मजबूर
शारिरिक संबंध के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती यह एक्ट्रेस, पति को ऐसे करती है मजबूर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल सेलेब्स अपने राज खोले ने जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं. ऐसे में वह आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में इस लिस्ट में नाम जुड़ा है एक अभिनेत्री का जिन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होने वाला है. जी हाँ, हाल ही में टीवी के कई एड्स में नजर आ चुकीं अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने एक ऐसी बात खोल दी है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, वैसे तो वह साउथ की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं लेकिन वह टीवी के कई एड्स में अपने पति के साथ नजर आ चुकीं हैं. हाल ही में सामंथा ने सेक्स को लेकर एक विवादित बयान दिया है.

जी हाँ, हाल ही में समांथा से जब यह पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी तो उन्होंने बिना किसी झिझक के और सोचे समझे कहा सेक्स. जी हाँ, उन्होंने कहा खाने के बजाय सेक्स को सबसे ज्यादा तवज्जो देंगी और उनके लिए सेक्स ही सब कुछ है वह सेक्स के बिना नहीं रह सकती हैं उन्हें हर रात सेक्स चाहिए. वहीं समांथा रुथ प्रभु की मानें तो खाने और सेक्स में उन्हें कोई एक चीज चुननी पड़े तो वो सेक्स को ही चुनेंगी क्योंकि सेक्स एक अच्छी व प्राकृतिक चीज है और इसमें कोई गलत बात नहीं है.

वहीं केवल इतना ही नही उन्होंने कहा कि वो सेक्स के लिए भूखी रहने को भी तैयार है लेकिन सेक्स जरुरी है वह सेक्स के बिना नहीं रह सकती हैं. वहीं खबरों के अनुसार सामंथा अपने पति को अपनी बोल्डनेस के जरिए सेक्स के लिए मजबूर करती हैं लेकिन इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Video: इस टीवी एक्टर पर फिसली दिव्या अग्रवाल की नियत, देखते ही कर बैठी ऐसा काम

शादी के बाद रोमांटिक हुआ यह कपल, शेयर किया डांस वीडियो

Video : रेसलिंग रिंग में अपने डांस से अर्शी और सपना ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -