समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन आज
समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन आज
Share:

लखनऊ : सच ही कहा है कि सियासत किसी की नहीं होती, बाप -बेटे में दूरियां बढ़ा देती है. ऐसा ही कुछ नज़ारा आज लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में देखने को मिलेगा. जहां आज समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन होगा. लेकिन इस आयोजन में मुलायम सिंह शामिल नहीं होंगे क्योंकि उन्हें, अध्यक्ष बेटे अखिलेश ने न्योता नहीं दिया है. शिवपाल यादव भी नदारद रहेंगे.

उल्लेखनीय है कि आज हो रहे समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन में सपा के 15 हजार से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. इस सम्मेलन को लेकर समाजवादी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सुबह सम्मेलन के उद्घाटन भाषण के बाद दोपहर 2 बजे राजनैतिक और आर्थिक प्रस्ताव पर चर्चा होगी. वहीं शाम 4.30 बजे सपा के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होगा. वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम को एक बार फिर से चुना जा सकता है. शाम 5 बजे प्रोफेसर राम गोपाल यादव समापन उद्बोधन देंगे. सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि इस सम्मेलन में 101 सदस्यीय कार्यकारिणी 5 साल के लिए चुनी जाएगी.

बता दें कि राज्य स्तरीय इस सम्मेलन के लिए जगह-जगह बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं. जिनमें पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह और शिवपालसिंह गायब हैं. दो दिन पूर्व लोहिया ट्रस्ट की बैठक के बाद शिवपाल यादव ने मीडिया से कहा था कि उन्हें और मुलायम को इस सम्मेलन के लिए निमंत्रण नहीं मिला है. यह घटना अखिलेश और मुलायम की दूरियों को प्रकट कर रही है.

यह भी देखें

सामने आई अमरसिंह की तल्खी

अखिलेश राज में रेवड़ियों की तरह बँटे, यश भारती पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -