सलमान पर सुनवाई सात मई को

करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था. अब काला हिरण शिकार प्रकरण में दोषी फिल्म अभिनेता सलमान खान को सुनाई गई पांच साल की सजा के खिलाफ सेशन कोर्ट में दायर अपील पर अगली सुनवाई सात मई को होगी. सुनवाई वाले दिन सलमान के पेशी पर आने की संभावना कम जताई जा रही है. सलमान की तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई जा सकती है.

गत पांच अप्रैल को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने  वहीं इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था. सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था. उसके बाद सलमान सात अप्रैल तक जेल में रहे. सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी.

जमानत मिलने के बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. सेशन न्यायाधीश रविन्द्र कुमार जोशी ने सलमान को 25-25 हजार के दो मुचलके पर जमानत दी थी. साथ ही सलमान को अदालत की अनुमति बिना विदेश जाने पर रोक लगाई थी. 

सलमान और सनी देओल एक साथ परदे आएंगे नज़र

सलमान खान प्रमोट कर रहे भावेश जोशी सुपरहीरो के ट्रेलर को

प्रियंका का ये लुक सोशल मीडिया पर ढहा रहा कहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -