सलमान को धमकी देने वाला शेरा हुआ गिरफ्तार, अब पिता को मिली धमकी

मुंबई: उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति शाहरूख गुलाबनबी उर्फ शेरा को पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि उसने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कथित रूप से धमकी दी है। दरअसल शेरा बॉलीवुड में काम करना चाहता है और वह चाहता था कि उसके गॉडफादर सलमान बनें। इन सबके बीच सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि सलमान के बॉडीगार्ड का नाम भी शेरा है और वह सलमान के बेहद ख़ास हैं। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि छह अक्टूबर को सलमान की निजी सहायक को शेरा ने फोन किया था और उसने सलमान का पर्सनल फोन नंबर मांगा था।

दिल्ली: 9 दोस्तों ने मिलकर की बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या

यहां हम आप​को बता दें कि सलमान को धमकी देने के बाद भी लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान को भी फोन पर धमकी मिली है। यहां बता दें कि धमकी देने वाला सलमान खान का मोबाइल नंबर मांग रहा है। जिसे सभी देने से मना कर रहे हैं। यहां बता दें कि निजी सहायक ने सलमान का फोन नंबर देने से मना कर दिया तब शेरा ने 13 नवंबर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन कर सलमान का नंबर मांगा।

बठिंडा में दो संदिग्ध पकड़े गए, अमृतसर ग्रेनेड हमले में हाथ होने का शक

वहीं इस दौरान उन्होने सलीम को इस बात की भी धमकी दी कि वो गैंगस्टर छोटा शकील के लिए काम कर रहा है। इस पर भी सलीम ने सलमान का नंबर देने से साफ़ मना कर दिया। मना करने पर शेरा ने सलीम को धमकी दी। ऐसे में सलीम ने सीधे पुलिस को संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है। वहीं यूपी पुलिस ने शेरा को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है और उसे 22 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

दिल्ली में बारिश होने से जल्द मिलेगी प्रदूषण से निजात

उत्तरप्रदेश: मां बाप की मर्जी के बिना शादी करने पर हुआ बेटे का ये हश्र

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -