सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर लगा गैंगरेप की धमकी देने का आरोप
सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर लगा गैंगरेप की धमकी देने का आरोप
Share:

मुंबई. एक महिला को गैंगरेप की धमकी देने का आरोप में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ FIR दर्ज हुई है. ये महिला मुंबई कि ही रहने वाली है. महिला का कहना है कि शेरा ने उसे जुबैर खान केस में सेटलमेंट करने को कहा. ऐसा नही करने की सूरत में उससे गैंगरेप करने की बात कही. जिसपर महिला ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है.

वहीं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि, उन पर आरोप लगाने वाली महिला से उनकी कभी बात नहीं हुई और वे यह भी नहीं जानते कि वो महिला कौन है. शेरा लगे इन आरोपों के चलते आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान पर अपशब्द कहने और बेइज्जती करने की शिकायत दर्ज कराई थी. हुआ ये था कि जब सलमान ने जुबैर को अपनी भाषा व्यवहार का ख्याल रखने की हिदायत दी थी. तो जुबैर ने दवाइया खा ली थी. इसके बाद उन्होंने सलमान पर कई आरोप लगाए और शिकायत दर्ज कराई. महिला की मानें तो जुबैर के मामले को ठंडा करने के लिए शेरा उस पर दबाव बना रहे थे. 

बता दें कि इससे पहले भी शेरा पर मारपीट और बंदूक से धमकाने के आरोप लग चुके हैं.एक मामले में पीड़ित ने शि‍कायत दर्ज कराई थी कि शेरा ने उसे बंदूक दिखाकर धमकाया था. यह भी आरोप लगाया था कि शेरा ने उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ी.

 

दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में

कभी होते थे जिगरी दोस्त, लेकिन अब शादी में भी याद नहीं किया

हैप्पी बर्थडे टू शम्मी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -