आसाराम से सलमान ने किया यह वादा, छोड़ देंगे इस बुरी लत का साथ
आसाराम से सलमान ने किया यह वादा, छोड़ देंगे इस बुरी लत का साथ
Share:

आखिरकार कल काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने और करीब 50 घंटे तक जोधपुर जेल में कैद रहने के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की सेशन कोर्ट से जमानत मिल ही गई. कोर्ट ने 50 हजार रुपए का जमानती मुचलका भरने और कोर्ट की इजाजत के बगैर देश न छोड़ने की शर्त पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने दोपहर तीन बजे सुनाए गए फैसले में सलमान को जमानत दे दी. सलमान की रिहाई के बाद देश भर में उनके तमाम फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी. 

सलमान खान को जमानत के बाद रिहाई तो मिल गई है, लेकिन वे अभी भी इस केस में दोषी है. वहीं उन पर अब भाजपा के दिग्गज राजनेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी तंज कसा है. भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान पर आरोप लगते हुए कहा है कि जिस किसान ने सलमान पर काले हिरण शिकार केस में आरोप लगाया था सलमान उस किसान के घर केस को खत्म करने के लिए नोटों का बंडल लेकर पहुंचे थे. 

इन बयानों के बीच सलमान को लेकर कई अच्छी खबरें भी सुनने को मिली. सलमान से जोधपुर जेल में फिल्म अभिनेत्री प्रति जिंटा भी मिलने पहुंची थी. वहीं सलमान जिस बैरक में जेल में थे, उसके पास आसाराम बापू भी बंद थे. जहां सलमान ने आसाराम बापू से भी जेल में मुलाकात की. सलमान और आसाराम के बीच हुई बातचीत में भी सलमान के फैंस को अच्छी खबर सुनने को मिली. जानकारी के मुताबिक आसाराम और सलमान ने कुछ समय तक जेल में बात की. जहां सलमान ने आसाराम से सिगरेट छोड़ने का वादा किया. सलमान ने कहा कि वे अब इस बुरी लत से दूर रहेंगे. आसाराम ने खुद सलमान को सिगरेट छोड़ने की सलाह दी थी, जिसे सलमान ने मान लिया. 

सलमान की रिहाई पर भाजपा नाराज, लगाए कई गंभीर आरोप

मधुमक्खियों के हमले से 32 लोग घायल

दीपिका पादुकोण के किरदार में नजर आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -