जीजा के बाद एक और चेहरे को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं सलमान
जीजा के बाद एक और चेहरे को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इतने खास हो चुके हैं कि वो बॉलीवुड में कई नए चेहरों लॉन्च करते रहते हैं, चाहे वो बॉलीवुड में अपना नाम कमा पाए या नहीं. हाल ही में उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च किया था जिसे किसी ने कुछ खास पसंद नहीं किया. सलमान खान द्वारा बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो काम कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को भी फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया था. जिसके बाद अब सलमान अपनी भांजी को भी लॉन्च करने के तैयारी में हैं.

ख़बरों की मानें तो अतुल अग्निहोत्री और अलविरा अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अग्निहोत्री भी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं. वहीं ये भी माना जा रहा है कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म अलिजेह को दबंग 3 से भी काम दे सकते हैं. ऐसे में अपने डेब्यू को पास आते देख अलिजेह अग्निहोत्री ने डांस क्लास जाना भी शुरू कर दिया है. वो अपनी फिल्म में कोई कसार नहीं रखना चाहतीं हैं  जिसके लिए वो अभी से काफी मेहनत कर रही हैं. वहीं कई बार सलमान खान खुद अलिजेह अग्निहोत्री के डांस क्लास जा चुके हैं.

बता दें, अलिजेह अग्निहोत्री 2020 में फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगी. अब ये फिल्म कौनसी होगी इस बात  की जानकारी नहीं मिली है. आपको बता दें, अलिजेह अग्निहोत्री से पहले सलमान खान डेजी शाह , सोनाक्षी सिन्हा, सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी जैसे कई बड़े स्टार किड को फिल्मों में उतारा है जो हिट रहे. लेकिन हाल ही में लॉन्च हो रहे स्टार्स कुछ खास नही कर पा रहे.

सलमान खान उतरे मौत के कुंएं में...

भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान

सलमान ने बौनों के साथ मिलकर किया शाहरुख़ की फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -